बिहार के मधेपुरा में एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, हत्या से इलाके में सनसनी

बिहार के मधेपुरा में एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, हत्या से इलाके में सनसनी

मधेपुरा : बिहार में अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं की वो किसी की भी हत्या कर देते है. उसी की एक बानगी फिर से देखने को मिली है मधेपुरा जिला से. दिल दहला देने वाली ये घटना सामने आया है, मधेपुरा के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रजनी गांव से. जहां सोए हुए एक बुजुर्ग को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान रजनी गांव के वार्ड संख्या 16 निवासी 72 वर्षीय पवित्र दास के रूप में की गई है.

 

बताया जा रहा है कि, बीते 19 अगस्त को पवित्र दास की 16 वर्षीय नाबालिक पोती का अपहरण हो गया था. जिसको लेकर पवित्र दास ने मुरलीगंज थाने में लिखित आवेदन दिया था. पवित्र दास ने गांव के ही कुछ लोगों पर आरोप लगाया था कि उनकी पोती का अपहरण उन्हीं लोगों ने किया है. हालांकि, इस मामले को निपटाने के लिए पंचायत भी बुलाई गई थी. लेकिन पंचायत में पीड़ित पक्ष की ओर से कोई भी नहीं आया था.

 

इसके बाद पवित्र दास को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी. आखिरकार गुरुवार 25 अगस्त को सोए अवस्था में पवित्र दास की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है.

 

रिपोर्ट - कुमार देवांशु