सीतामढ़ी में कृष्ण जन्माष्टमी पूजा पर बार-बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

सीतामढ़ी में कृष्ण जन्माष्टमी पूजा पर बार-बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके,  वीडियो हुआ वायरल

SITAMADHI : बिहार में हर जगह अपनी खुशी को जाहिर करने के लिए नाच-गाने का कार्यक्रम किया जाता है. चाहे वह शादी हो, बर्थडे पार्टी हो, शादी का सालगिरह हो या और भी कोई खुशी के पल. जिसमे लोग नाच-गानों से मनाने की परंपरा को अपनाए हुए हैं. लेकिन यही नाच-गाना. जब किसी के आस्था को ठेस पहुंचाये तो वो कहां तक जायज है. ये हम सभी को सोचना होगा. अभी हाल में ही शिक्षक दिवस के दिन शिक्षा के मंदिर में बार-बालाओं के द्वारा जमकर ठुमके लगाए गए थे. इस वीडियो ने भी हर लोगों को हैरान करके रख दिया था. इसी बीच एक ऐसा ही वायरल वीडियो फिर से सामने आया है, सीतामढ़ी से. जहां श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर जमकर बार-बलायों के ठुमके लगवाए गए है. इस वीडियो की पुष्टि देसवा न्यूज़ नहीं करता है.

 

ये वायरल वीडियो सीतामढ़ी के बाजपट्टी प्रखंड के पटदौरा में आयोजित एक कृष्णाष्टमी पूजा के दौरान का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक स्टेज पर डीजे की धुन पर बार-बालाए ठुमका लगा रही है और सैकड़ो लोग बार- बाला के ठुमकों का आनंद ले रहे हैं. इसी बीच किसी ने इस आयोजन का वीडियो बना लिया. जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

 

इस तरह के धार्मिक कार्यक्रम में अश्लीलता परोसना कहां तक जायज है. सबसे बड़ी बात ये की ऐसे आयोजनों के लिए कौन परमिसन देता है. इस घटना के बाद यह सवाल उठना शुरू हो गया है कि, लगातार प्रशासनिक स्तर पर डीजे बजाने पर पाबंदी को लेकर शांति समिति की बैठक की गई थी. इसके बावजूद डीजे की धुन पर बार-बालाओ से आख़िरकार कैसे ठुमके लगवाए गए.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU