नवादा में युवक की निर्मम हत्या, दहशत में पूरा परिवार

नवादा में युवक की निर्मम हत्या, दहशत में पूरा परिवार

NAWADA :  बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. यहां ऐसा कोई दिन नहीं है. जिस दिन राज्य में हत्या नहीं हो. यहां हत्या का दौर रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. बिहार में दहशत का माहौल व्याप्त है. इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला नवादा से निकल कर सामने आ रहा है. जहां अपराधियों ने घर मे घुसकर एक तेज धार हथियार से युवक की हत्या कर डाली है.

 

वारदात नालंदा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पंसाला गांव की है. जहां घर मे घुसकर युवक की हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान श्याम केवट के पुत्र गांधी कुमार के रूप में की गई है. मृतक अपने ही गांव में ऑनलाइन काम करता था. सुबह में उसके पड़ोसियों से उसकी कहासुनी हुई. इसके बाद ग्रामीणों के मामले को शांत कराया था. लेकिन देर रात 5-6 की संख्या में मृतक के घर में कुछ लोग घुसे और उसके साथ मारपीट शुरू कर दिए. तभी युवक को तेज हथियार से उसके सिर पर वार किया गया. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उसे मृतक घोषित कर दिया.

 

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. अब देखना होगा की कबतक हत्यारे पकड़े जाते है और उनको कितनी सज़ा मिलती है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU