कैमूर पुलिस ने किया अजीबोगरीब अपहरण की साजिश का खुलासा, जानकर हो जायेंगे हैरान

कैमूर पुलिस ने किया अजीबोगरीब अपहरण की साजिश का खुलासा, जानकर हो जायेंगे हैरान

KAIMUR : बिहार के कैमूर जिला से एक अजीबोगरीब अपहरण की साजिश का खुलासा हुआ है. जिसे जानकर आप सभी हैरान हो जाएंगे. एक युवक का अपहरण होता है. परिवार से 2 लाख की फिरौती की मांग की जाती है और जब पुलिस को इस अपहरण की जानकारी होती है. उसके बाद पुलिस जो खुलासा करती है. वो बहुत ही हैरान कर देने वाली है.

 

आपको बता दें,  बीते 1 फरवरी को प्रिंस कुमार नामक के युवक का अपहरण होता है. अपहृत युवक के पिता राम जी शाह ने बताया 1 फरवरी को बेटा एग्जाम देने के लिए गया हुआ था. लेकिन शाम में मोबाइल पर कॉल आया कि, कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया है. फिर उनसे दो लाख रुपए फिरौती की मांग की जाने लगी. जिसकी जानकारी युवक के पिता ने भभुआ थाने की पुलिस को दी. जहां बेटे को पुलिस ने बरामद कर लिया गया है.

 

अब इस अपहरण का खुलासा हो गया है और जिला के कप्तान ललित मोहन शर्मा ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुये बताया कि, प्रिंस कुमार ने अपनी ही झूठी अपहरण की साजिश  रची थी. वो इंटर के परीक्षा देने के नाम से 1 फरवरी को निकला और शाम को अपहरण होने की जानकारी अपने परिजनों को दी और उनसे दो लाख फिरौती की मांग की. जब परिजनों ने इसकी जानकारी भभुआ थाना को दी तो पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर लड़के को कोलकाता रेलवे स्टेशन से सकुशल बरामद कर लिया गया है. युवक ने पूछताछ में बताया कि, वो कोटा में पढ़ाई करने के लिए वो दो लाख रुपए मांग रहा था, उसके पिता बेटी की शादी करने के बाद देने की बात कह रहे थे, जिस कारण वो अपहरण का झूठा साजिश रच डाला था.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU