भागलपुर में पुलिस की गाड़ी में पेट्रोल खत्म, कैदियों ने मारा धक्का

भागलपुर में पुलिस की गाड़ी में पेट्रोल खत्म, कैदियों ने मारा धक्का

BHAGALPUR : अब तक आपने बिहार पुलिस के कई कारनामों के बारे में सुना होगा. लेकिन आज जो कारनामा के बारे में हम बताने जा रहे हैं. वह थोड़ा अजीब है और शर्मसार करने वाला है. लाख दावों के बावजूद बिहार पुलिस की जमीनी हकीकत कुछ और ही है. सच्चाई है कि बिहार की पुलिस अभी भी संसाधनों की घोर कमी झेल रही है. इसी का ताजा नजारा देखने को भागलपुर से.

 

जहां भागलपुर पुलिस की गाड़ी की डीजल खत्म हो गई. जिसके बाद हमारी सशक्त पुलिस ने जो किया उसने पूरे बिहार पुलिस महकमें को शर्मसार कर दिया. जब भागलपुर में पुलिस की गाड़ी में पेट्रोल खत्म हो गया. उसके बाद कैदियों से गाड़ी में धक्का लगवाया. इस वीडियो के आने के बाद से ही बिहार पुलिस की बहुत फजीहत हो गई है. भागलपुर में उत्पाद विभाग की पुलिस ने चार लोगों को शराब के मामले में गिरफ्तार किया था. शनिवार को पुलिस टीम सभी कैदियों को कोर्ट में पेश करने के लिए ले जा रही थी.

 

पुलिस की स्कॉर्पियों में डीजल खत्म हो गया था. गाड़ी बीच सड़क पर बंद हो गई फिर क्या था. कैदी वैन से चारों बंदियों को पुलिसकर्मी ने नीचे उतारा और कैदियों से ही गाड़ी में धक्का लगवाने लगी. करीब पांच सौ मीटर तक धक्का लगवाने के बाद कैदी कोर्ट पहुंचे.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU