Madhepura DM Car Accident : चालक पर FIR, DM का कोई पता नहीं

Madhepura DM Car Accident : चालक पर FIR, DM का कोई पता नहीं

MADHEPURA : बिहार के मधुबनी में 21 नवंबर को सुबह साढ़े आठ बजे, मधेपुरा डीएम की गाड़ी ने फुलपरास पुरवारी टोला के पास पांच लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई. दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायलों को इलाज के लिए रेफर किया गया है. मृतकों की पहचान गुड़िया कुमारी (उम्र 35 वर्ष) और उसकी बेटी आरती कुमारी (उम्र 05 वर्ष) के रूप में की गई है. ये दोनों फुलपरास के पुरवारी टोला की रहने वाली थीं. एक मृतक सड़क पर काम करने वाला एनएचएआई का कर्मी था. दो घायलों की पहचान अशोक कुमार सिंह और राजेश कुमार सिंह के रूप में हुई है. दोनों राजस्थान से हैं और ये भी एनएच पर काम कर रहे थे.

 

वही, घायलों को बेहतर इलाज के लिए फुलपरास रेफरल अस्पताल से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. बताया जाता है कि, डीएम विजय प्रकाश मीणा की गाड़ी दरभंगा से मधेपुरा की ओर जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में यह हादसा हो गया. हादसे के बाद डीएम की गाड़ी रेलिंग से टकरा गई. डीएम विजय प्रकाश मीणा की गाड़ी में मधेपुरा के डीएम नहीं थे. इसकी पुष्टि मधेपुरा के डीपीआरओ कुंदन कुमार सिंह ने की है.

 

स्थानीय लोगों के अनुसार मधेपुरा डीएम की गाड़ी से जब ये हादसा हुआ तो उसके बाद कर से दो सुरक्षाकर्मी और एक व्यक्ति निकलकर बाहर आए और फिर बाइक पर सवार होकर भाग गये. वही भाग रहे कर चालक को लोगों ने पड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. गिरफ्तार चालक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज हो चुका है. डीपीआरओ कहना है कि, डीएम की गाड़ी में टेक्निकल खराबी आ गई थी. जिसे ठीक करवाने के लिए भेजा गया था. अब ये देखना होगा की जांच में क्या निकल कर सामने आता है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU