पटना के एक दारोगा जी सेक्सटॉर्शन के हुए शिकार, मामला साइबर थाने में दर्ज

पटना के एक दारोगा जी सेक्सटॉर्शन के हुए शिकार, मामला साइबर थाने में दर्ज

पटना डेस्क : एक तरफ मन चंचल तो दूसरी तरफ टेक्नोलॉजी भी चंचल. अब आप सोच रहे होंगे कि, मैं मन को क्यों चंचल बोल रहा हूं और क्यों टेक्नोलॉजी को भी चंचल बोल रहा हूं. ये मैंने इसलिए बोला क्योंकि अभी जो खबर मैं आपको बताने जा रहा हूं. यह दोनों इसी पर आधारित है. इस खबर में एक प्रतिष्ठित दारोगा है. तो दूसरी तरफ आज का साइबर क्राइम. दारोगा जी का मन चंचल होता है. तो टेक्नोलॉजी भी चंचल हो जाता है. 

दरअसल, राजधानी पटना में एक दारोगा सेक्सटॉर्शन का शिकार हो गया है. दारोगा जी से साइबर बदमाशों ने दो लाख ऐंठ लिया है. दारोगा जी कोर्ट सुरक्षा में पदस्थापित है. उनसे साइबर बदमाशों ने उनके फोटो को सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम करने की धमकी देकर दो लाख ऐंठ लिया है. साइबर बदमाशों के बार-बार पैसे की मांग से दारोगा जी परेशान हो गए और बाद में उन्होंने पटना के साइबर थाने में बदमाशों के खिलाफ साइबर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया.  


दारोगा जी ने बताया कि, जब वो अपने घर में सोने जा रहे थे. इस दौरान एक वाट्सएप वीडियो कॉल आया, तो उन्होंने रिसीव कर लिया. लेकिन उन्होंने एक नग्न लड़की देखी तो कॉल कट कर दिया. लेकिन इतनी ही देर में साइबर बदमाशों ने स्क्रीनशॉट ले लिया और उन्हें उनके वाट्सएप पर भेज दिया. इसके बाद दारोगा बदनामी से डर गये और उनके कहे अनुसार तीन बार में दो लाख रुपये साइबर बदमाशों के खाते में डाल दिये है.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक