सिगरेट नहीं देने पर लड़की की गोली मारकर हत्या, वर्चस्व को लेकर एक युवक की हत्या

सिगरेट नहीं देने पर लड़की की गोली मारकर हत्या, वर्चस्व को लेकर एक युवक की हत्या

PATNA : राजधानी पटना से सटे पंडारक थाना के इलाके में दो अलग-अलग घटनाओं में एक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई और एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. एक दिन में दो अलग-अलग जगह पर गोली मारकर हत्या कर देने की घटना हुई है. जिससे हर कोई कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं. आपको बता दे, लोग छोटी-छोटी बातों पर इतना क्रोधित हो जाते हैं और हत्या जैसे जघन्य अपराध को भी करने से पीछे नहीं हटते हैं. इतने कठोर कानून बनने के बाद भी लोगों में कानून का कोई खौफ नहीं है और इसी का नतीजा है कि आम आदमी भी अपराधी बन जाते हैं.

 

पहली घटना पटना के पंडारक थाना के मझलाविगहा गांव की है. जहां परचून की दुकान पर कुछ लोग सिगरेट मांगने पहुंचे सिगरेट नहीं होने की बात पर विवाद बढ़ गया और अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसमें कुमकुम कुमारी 14 वर्ष की मौत हो ग.ई जो दुकानदार की पुत्री बताई जाती है. इस घटना में उसका दादा भी जख्मी हो गया.

 

वही, दूसरी घटना पटना के पंडारक थाना के गोवाशा शेखपुरा गांव की है. जहां गांव में काली पूजा के अवसर पर हो रहे नाटक महोत्सव में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में वर्चस्व को लेकर फायरिंग हो गई. जिसमें हाफिजपुर करमौर गांव निवासी नीतीश कुमार 20 वर्ष की गोली लगने से मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU