पटना में युवक की हत्या से सनसनी, नहर के पास मिला खून से सना शव

पटना में युवक की हत्या से सनसनी, नहर के पास मिला खून से सना शव

PATNA : बिहार में अपराधी आतंक फैलाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और उनको रोक पाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो कि, अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम नहीं दे रहे हो. राजधानी पटना में जब अपराधी इतने बेखौफ है, तो बाकी जिलों का क्या हाल होगा, आप इसी से अंदाजा लगा सकते हैं. ताजा मामला पटना के नौबतपुर से सामने आया है. जहां बदमाशों ने युवक की बेहरमी से हत्या कर शव को फेंककर फरार हो ग.ए गुरुवार को युवक का खून से सना शव नहर किनारे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

 

ये घटन पटना के नौबतपुर थाना के नौबतपुर-विक्रम मार्ग की है. जहां नहर किनारे एक युवक का शव खून से सना हुआ मिला है. शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर लोगों की भारी संख्या में भीड़ लग गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है. मृत युवक की उम्र 35 से 45 वर्ष के बीच है. पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से जांच कर रही है.

 

वही, मृत युवक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या कर हत्यारे ने उसके शव को नहर किनारे फेंक कर फरार हो गए. फिलहाल, पुलिस मृत्यु युवक के शिनाख्त में लगी हुई है और आसपास के सीसीटीवी कैमरा को भी खंगाने में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU