मां ने छिना मोबाइल तो बेटी ने रच डाली हत्या की साजिश, खुलासा होने के बाद दंग रह गए लोग

मां ने छिना मोबाइल तो बेटी ने रच डाली हत्या की साजिश, खुलासा होने के बाद दंग रह गए लोग

पटना डेस्क : आज कल का ऑनलाइन दुनिया का दौर है। सभी लोगों को मोबाइल की लत लग गई है। मोबाइल के बीना कोई भी इंसान एक पल के लिए भी नहीं रह सकता है। मोबाइल की लत जितना बड़ों को लगी है। उतना ही लत आजकल के बच्चों को भी लग गई है। लेकिन मोबाइल की लत बच्चों पर कितना गलत असर करता है। यह एक गंभीर विषय है। गुजरात का यह मामला आपको सोचने पर मजबूर कर देगा कि आपके बच्चे के हाथ में दिया गया मोबाइल आपके बच्चे के लिए कितना सही है।

 

दरअसल, अहमदाबाद से एक डरा देने वाला मामला सामने आया है। जहां मोबाइल की लत एक 13 साल की बच्ची को ऐसी लगी की वह मोबाइल के लिए अपनी मां की हत्या करने की साजिश रचने लगी।   बताया जा रहा कि, 13 साल की बच्ची की मां ने उसकी मोबाइल को छीनकर अपने रख लिया था। जिससे बच्ची गुस्से में थी। वहीं बच्ची को अपनी मां पर इतना गुस्सा आ गया कि वह अपनी मां को मारने के लिए साजिश रचने लगी। 13 साल की बच्ची कभी चीनी के डिब्बे में कीटनाशक दवा मिला दे रही थी तो कभी बाथरूम के फर्श पर फिनाइल फेंक दे रही थी। 

बता दें कि, बच्ची की मां ने जब ध्यान से अपनी बेटी की हरकतों को नोटिस की तो पता चला कि उसकी बेटी उसको मारने के लिए साजिश कर रही है। महिला दंग रह गई। और मजबूरन उसने हेल्पलाइन का नंबर डायल किया।  टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभयम 181 हेल्पलाइन के एक काउंसलर ने बताया कि बच्ची चाहती थी कि उसके पैरेंट्स कीटनाशक खाकर मर जाएं या बाथरूम में फिसलने से सिर में ऐसी चोट आए कि उनकी जान चली जाए।