श्रेया हत्याकांड का हुआ खुलासा, दो सेज भाइयों ने दिया था घटना को अंजाम 

श्रेया हत्याकांड का हुआ खुलासा, दो सेज भाइयों ने दिया था घटना को अंजाम 

AURANGABAD : आखिरकार बिहार के औरंगाबाद जिले में चर्चित श्रेया हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया. एसपी गौतम मेश्राम ने मीडिया से बातचीत करते हुए, इस पूरे मामले की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि, छात्र की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनकी पहचान नबीनगर के कोशडीहरा निवासी दिलीप सिंह के बेटे धर्मेंद्र कुमार सिंह और राकेश कुमार सिंह है. जो सगे भाई है. ये दोनो नबीनगर में ही स्थित बबलू चंदा गेस्ट हाउस के संचालक है.

आपको बता दे, बीते 11 जून को औरंगाबाद के नबीनगर की रहने वाली श्रेया अपने घर से कोचिंग के लिए निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटने पर परिजनों की ओर से थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. जिसके बाद 13 जून को रोहतास के इंद्रपुरी बराज से श्रेया का शव बरामद किया गया.

 

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और बताया कि, नाबालिग छात्रा को गेस्ट हाउस में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और गला दबाकर उसकी हत्या कर शव को ऑल्टो कार की डिक्की में रखकर साक्ष्य छुपाने की नियत से इंद्रपुरी बराज में फेंक दिया. इस हत्याकांड के बाद पुलिस ने इस केस को प्रमुखता से लिया और वैज्ञानिक अनुसंधान तकनीकी साक्ष और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले का खुलासा कर दिया है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU