अनंत सिंह और अशोक चौधरी के तोते से खेलते वीडियो आया सामने, अलग अंदाज में दिखे छोटे सरकार 

अनंत सिंह और अशोक चौधरी के तोते से खेलते वीडियो आया सामने, अलग अंदाज में दिखे छोटे सरकार 

PATNA : अनंत सिंह और अशोक चौधरी का एक तोते के साथ वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के आने के बाद हर कोई अनंत सिंह के पशु-पक्षी प्रेम के बारे में जिक्र कर रहे हैं. आपको बता दे, अभी हाल में ही 5 मई को आर्म्स एक्ट में सजायाफ्ता मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह 15 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर आए हैं. उन्हें पुश्तैनी संपत्ति के बंटवारे के लिए पैरोल दी गई है.

 

इसी बीच अनंत सिंह बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी से उनकी मुलाकात हुई और इन दोनों के बीच में कई मुद्दों पर बातचीत भी हुई. इस दौरान अशोक चौधरी ने अपने तोते से अनंत सिंह को मिलाया. अनंत सिंह ने पक्षी को अपने हाथ में लिया और उसे खिलाने लगे. पक्षी से खेलते अनंत सिंह का वीडियो सामने आया है. जिसमें दिख रहा है कि, अनंत सिंह सफेद शर्ट और पैंट पहने हुए हैं और जूता भी उन्होंने सफेद पहन रखा है. अशोक चौधरी के घर पर सोफा पर वो बैठे हुए हैं और मंत्री अपने तोते को लेकर आते हैं और अनंत सिंह के हाथ में उसे देते है, फिर तोते को लेकर बातचीत होने लगती है.

तोते से खेलने के बाद अनंत सिंह तोते को उनके मालिक को दे देते हैं, फिर तोता अशोक चौधरी के हाथ पर बैठकर खेलने लगता है. ये खुबसुरत तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि, बाहुबली अनंत सिंह पशु और पक्षियों को काफी प्यार करते हैं. वे घोड़ के शौकीन ज्यादा है. आज फिर उनका यह प्रेम सामने आया है. मंत्री के तोते को वो हाथ में लेकर खेलते दिखे. इस दौरान इस पक्षी को देखकर अनंत सिंह काफी खूश दिख रहे थे.

REPORT - KUMAR DEVANSHU