जहरीली शराबकांड! सिवान और सारण में तीन लोगों की मौत, दो की आंख की रोशनी गायब

जहरीली शराबकांड! सिवान और सारण में तीन लोगों की मौत, दो की आंख की रोशनी गायब

SIWAN / CHAPRA : बिहार में 2016 से पूर्ण शराबबंदी है इसके बावजूद भी पूरे बिहार में शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है और इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. आए दिन उत्पाद विभाग के द्वारा शराब को जप्त किया जा रहा है. इसके बावजूद भी बिहार में शराब के कई खेप आ रहे हैं. अभी हाल ही के दिनों में छपरा जिले के मशरख में जहरीली शराब पीने से करीब 100 लोगों की मौत हो गई थी.

 

वही, एक बार फिर से छपरा जिले के मशरख चर्चा में आया है बताया जा रहा है कि, मसरख के इब्राहिमपुर कराई टोला में शराब पीने से एक की मौत हो गई है और वही दो लोगों की आँखों की रौशनी चली गई है. मृतक का पहचान इस्लामुद्दीन के रूप में हुई है. पीड़ित परिजन ने बताया कि, एक दिन पहले ही मछली पार्टी की थी. इसमें शराब का सेवन किया गया इसके बाद उन सब की तबीयत बिगड़ने लगी और सबको अस्पताल में भर्ती कराया गया. ये सभी बीमार लोग मजदूर तबके के हैं. शराब कहां से आया इसकी पुष्टि अभी नहीं हो सकी है. लेकिन, बीमार लोगों ने शराब पीने के बाद तबीयत बिगड़ने की बात डॉक्टर को बताई है.

 

वहीं, बिहार के सीवान जिले में भी संदिग्ध स्थिति में 2 लोगों की मौत की खबर मिली है. वहीं 2 लोगों की हालात गंभीर है. सीवान पुलिस 2 लोगों की मौत के बाद मामले की जांच में जुट गयी है. यह मामला भगवानपुर थाना के मघड़ी और 22 कट्ठा गांव का बताया जा रहा है. घटना के बाद छपरा और सिवान की पुलिस अलर्ट पर है और प्रभावित इलाकों में छापेमारी चल रही है