हर्ष फायरिंग करते पूर्व विधायक की पत्नी का वीडियो हुआ वायरल, क्या होगी कार्रवाई?

हर्ष फायरिंग करते पूर्व विधायक की पत्नी का वीडियो हुआ वायरल, क्या होगी कार्रवाई?

JAMUI : आए दिन हर्ष फायरिंग के चलते कई लोगों की जान चली जाती है, लेकिन लोग इससे सीख नहीं लेते हैं. आम से खास तक सभी लोग हर्ष फायरिंग करते हैं. जो कानूनी अपराध है. बिहार के जमुई से एक ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसमें एक पूर्व विधायक की पत्नी हर्ष फायरिंग करती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो की पुष्टि देसवा न्यूज़ नहीं करता है. लेकिन वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, एक महिला अपने हाथ में पिस्टल ली है और फायरिंग कर रही है.

 

बताया जा रहा है कि, यह वीडियो जमुई जिला के सिकंदरा विधानसभा के पूर्व विधायक सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी की पत्नी रश्मि कुमारी की है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे जिला में चर्चा का विषय बना हुआ है. आपको बता दें, सिकंदरा के पूर्व विधायक बंटी चौधरी ने सिकंदरा में ही रश्मि कुमारी से प्रेम विवाह किया था. कुछ साल पहले टिक टॉक पर भी सिकंदरा विधायक का पत्नी के साथ वीडियो वायरल हुआ था. तब भी पूर्व विधायक की जमकर किरकिरी हुई थी.

 

जब इस मामले पर पूर्व विधायक बंटी चौधरी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, यह वीडियो बहुत पुराना है और दीपावली के टाइम का है. जो पटना में बना था, लेकिन जिस तरीके से यह वीडियो वायरल हो रहा है. उससे पूरे जिले में चर्चा का विषय बना है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU