अररिया में लुटेरों का आतंक, बंधन बैंक के कर्मचारियों से 12 लाख की लूट

अररिया में लुटेरों का आतंक, बंधन बैंक के कर्मचारियों से 12 लाख की लूट

ARARIYA : बिहार में लुटेरों का आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. लुटेरे इतने बेखौफ हो गए हैं कि, वो लूट की घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं और उनको पकड़ने में बिहार की पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ऐसा ही एक मामला बिहार के अररिया से सामने आया है. जहां बंधन बैंक के कर्मचारियों से 12 लख रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है और अपराधी फायरिंग करते हुए, वहां से फरार हो गए है.

 

ये वारदात फारबिसगंज-नरपतगंज के एन-एच 57 की है. जहां बंधन बैंक के मुख्य शाखा से नरपतगंज के पलासी शाखा के लिए रुपए लेकर कर्मचारी जा रहे थे. इसी क्रम में दो बाइक सवार चार अपराधियों ने उनके गाड़ी को ओवरटेक कर उन्हें रोका और हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया. इस घटना में अपराधियों के द्वारा फायरिंग करने की भी बात की जा रही. हालांकि, पुलिस ने फायरिंग की पुष्टि अभी तक नहीं की है.

 

लूट की घटना को अंजाम के बाद भागने की कोशिश कर रहे लुटेरों में से एक लुटेरे को स्थानीय लोग के द्वारा पकड़ लिया गया. जिसको पुलिस ने हिरासत में लेकर अपने साथ लेकर चली गई. वहीं, पुलिस इस घटना के हर पहलू पर जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि, सबसे पहले घायलों का इलाज कराया जा रहा है और लुटेरों की तलाश की जा रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU