तेजस्वी का जन संवाद यात्रा का दूसरा चरण आज से, 16 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक करेंगे यात्रा 

तेजस्वी का जन संवाद यात्रा का दूसरा चरण आज से, 16 अक्टूबर से 26 अक्टूबर तक करेंगे यात्रा 

PATNA : बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने कार्यकर्ताओं से जन संवाद यात्रा कार्यक्रम से जुड़ेंगे. आज यानी 16 अक्टूबर 2024 से जिसकी शुरुआत वह बिहार के बांका जिला से करेंगे. यह यात्रा 26 अक्टूबर तक चलेगी. इस दूसरे चरण में वह 12 जिलों के कुल 54 विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे. राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने सोमवार को बताया कि, दूसरे चरण की समाप्ति के साथ ही अगले चरण की यात्रा की घोषणा की जाएगी.

 

तेजस्वी यादव 16 अक्टूबर को बांका में अमरपुर, घोरैया, बांका, कटोरिया एवं बेलहर विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे. 17 को जमुई के सिकन्दरा, जमुई, झाझा और चकाई, 18 को मुंगेर में तारापुर, मुंगेर और जमालपुर,19 को खगड़िया के अलौली, खगड़िया, बेलदौर और परवत्ता के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. इसके बाद 20 को बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर, बछबाड़ा, तेघड़ा, मटिहानी, बेगूसराय, बखरी और साहेबपुर कमाल, 21 को लखीसराय में सूर्यगढ़ा, लखीसराय, शेखपुरा और बरबीघा, 22 को नवादा में रजौली, हिसुआ, नवादा, गोविंदपुर और वारिसलीगंज और 23 को राजगीर में अस्थावां, बिहारशरीफ, राजगीर, इस्लामपुर, हिलसा, नालंदा एवं हरनौत में कार्यक्रम में शामिल होंगे

वहीं, 24 को जहानाबाद के जहानाबाद, मखदुमपुर, घोसी, अरवल और कुर्था, 25 को बोधगया के बाराचट्टी, बोधगया, गया शहर, बेलागंज, वजीरगंज के अलावा 26 को इमामगंज, गुरुआ, टेकारी, अतरी और शेरघाटी के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. इसके साथ दूसरे चरण की यात्रा समाप्त हो जाएगी.

REPORT - KUMAR DEVANSHU