Gopalganj के भलथरी चेकपोस्ट पर, DTO का मन adto का तन, Police और दलाल लूट रहें जनता का धन

Gopalganj के भलथरी चेकपोस्ट पर, DTO का मन adto का तन, Police और दलाल लूट रहें जनता का धन

GOPALGANJ : देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ के पास एक ऐसी वीडियो सामने आई है. जिसे देखकर आपको पता चलेगा कि, कैसे चेक पोस्ट पर गुंडागर्दी खाकी वर्दी वाले करते हैं. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, एक ट्रक ड्राइवर वीडियो शूट कर रहा है और उसके गाड़ी को रुकवाने के लिए एक पुलिस वाला उसे धमकी दे रहा है और उस गाड़ी से नीचे उतरने को कह रहा है. ड्राइवर के द्वारा बार-बार यह कहा जा रहा है कि, यह पुलिस वाले धमकी दे रहे हैं रुक गाड़ी को रोकने को कह रहे हैं.

 

इसके आगे वीडियो में पुलिस वाले के हाथ में पत्थर दिख रहा है. ट्रक ड्राइवर के द्वारा बार-बार यह कहा जा रहा है कि, यह पत्थर उनको करने के लिए पुलिस वाला उठाए हुए हैं, लेकिन कैमरा देखकर वह पत्थर को नीचे फेंक देता है. इस वीडियो को देखने से यह तो साफ जाहिर हो रहा है कि, पुलिस अमानवीय काम वहां कर रही है.

 

आपको बता दे, यह वीडियो गोपालगंज के बलथरी चेकपोस्ट की है. जहां देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ बार-बार यह बताता रहा है कि,  बलथरी चेकपोस्ट पर किस तरीके से DTO, ADTO और ऑपरेटर बाकी सभी कर्मचारी अवैध तरीके से वहां कमाई करते हैं. देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ बार-बार ऐसी वीडियो को आप लोगों के सामने रखता है और यह भी मांग करता है कि, इसकी विभाग के द्वारा सही जांच की जाए और दोषी पाए जाने वाले अधिकारी से लेकर कर्मचारियों को सख्त से सख्त सजा मिले. ताकि यह सजा एक सबक के तौर पर सब को याद रहे.

REPORT - KUMAR DEVANSHU 

पूरा खबर देखने के लिए लिंक पर जाये,

https://www.youtube.com/watch?v=YnXsu-T9UP0