पटना का डर्टी डांस टीचर, डांस सिखाने के दौरान स्टूडेंट से करता था गंदा काम

पटना का डर्टी डांस टीचर, डांस सिखाने के दौरान स्टूडेंट से करता था गंदा काम

PATNA : शिक्षक को हमारे समाज में एक बहुत ही उच्च स्थान प्राप्त है. हर कोई अपने गुरु का आदर करते हैं और उनसे जिंदगी जीने की शैली को सीखते हैं. लेकिन जब वही शिक्षक डर्टी हो जाए गंदा काम करने लगे तो. जरा सोचिए, इस सभ्य समाज में क्या होगा. जी हां, ऐसा ही एक खबर राजधानी पटना से निकाल के सामने आ रहा है. जहां छात्रा से छेड़खानी मामले में डांस टीचर को गिरफ्तार किया गया है.

 

ये मामला पटना के कदमकुआं थाना का है. जहां डांस टीचर विजय कुमार मिश्रा को छात्रा के डांस सीखने के दौरान अश्लील हरकत के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि, डर्टी डांस टीचर विजय कुमार मिश्रा किराए के घर में डांस स्कूल चलाता है. यहां छात्र कथक नृत्य सीखने रोजाना जाया करती है. इस छात्रा ने अपने ही डांस टीचर पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है और परिजनों ने इसकी लिखित शिकायत थाने में दर्ज कराई है. थाने में दर्ज शिकायत के बाद पुलिस कार्रवाई करते हुए. आरोपी शिक्षक विजय कुमार मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है.

 

वही, छात्र पिछले 4 महीना से डांस क्लास जा रही थी. परिजनों के अनुसार 1 जनवरी को उसने डांस टीचर विजय कुमार मिश्रा के ऊपर क्लास में अकेले पाकर बैड टच करने की बात घर में बताई थी. लेकिन माता-पिता ने उसे नजरअंदाज किया. जिसके बाद 3 जनवरी को फिर से विजय कुमार मिश्रा ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत की थी. जिसके बाद छात्रा अपने टीचरों का विरोध करते हुए डांस क्लास को बीच में ही छोड़कर घर पहुंची उसने इस पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने कदमकुआं थाना में इस केस दर्ज कराया. इसके बाद कदमकुआं थाना ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU