भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडेय की संदिग्ध हालत में मौत, मौत से पहले वॉट्सऐप स्टेटस पर दी थी हिंट

भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडेय की संदिग्ध हालत में मौत, मौत से पहले वॉट्सऐप स्टेटस पर दी थी हिंट

DESK : इन दिनों लोग डिप्रेशन में लोग अपनी जान ले रहे हैं. खास करके जो फेमस हो जाते हैं, वो अपने करियर को लेकर इतना बेचैन रहते हैं कि, वो खौफनाक कदम उठाने से भी पीछे नहीं होते. ऐसा ही एक मामला सामने आया है, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से. जहां एक मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस का शव उसी के कमरे से बरामद किया गया है. एक्ट्रेस की मौत से भोजपुरी स्टार और उनके फैंस को जबर्दस्त झटका लगा है. भागलपुर में अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडे का संदिग्ध हालत में शव मिला. अभी हाल में ही अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर कुछ पोस्ट लिखा था, दो नाव पर सवार थी, उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा के उसका सफर आसान कर दिया. ऐसे में अब सवाल यह उठ रहा है कि, भोजपुरी एक्ट्रेस का कोई प्रेम -प्रसंग था और उसकी वजह से उन्होंने ये खौफनाक कदम उठाया है.

 

ये घटना जोगसर थाना के आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट की है. घटना की जानकारी होने पर जोगसर पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची थी. पुलिस ने घटनास्थल की FSL से जांच कराई बता दें कि, घटनास्थल पर एक्ट्रेस ने जिस साड़ी से फांसी लगाई थी, वो साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत अन्य सामग्री जब्त कर ली गई है. परिजनों के मुताबिक भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडेय ने हिंदी समेत कई फिल्मों और सीरीयल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम कर चुकी है.

वही, परिजन ने बताया कि, करीब साढ़े तीन बजे उसकी बहन अमृता के कमरे में गई वहां वह फंदे से लटकी हुई थी. परिजन ने आनन-फानन में उसके फंदे को चाकू से काटकर तत्काल निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया. इसके बाद परिजन उसे वापस फ्लैट लेकर आ गए. मृतिका की बहन के बताया कि, अमृता करियर को लेकर काफी परेशान रहती थी, वो काफी डिप्रेशन में थी. इस वजह से वो इलाज भी करा रही थी. वही, पुलिस ने बताया कि, हमलोग हर पहलू पर जांच कर रहे है. जल्द ही सब सच्चाई सामने आ जायेगा.

REPORT - KUMAR DEVANSHU