बाइक टक्कर के बाद बेगूसराय में जिन्दा जले 3 लोग, एक की हालत गंभीर

बाइक टक्कर के बाद बेगूसराय में जिन्दा जले 3 लोग, एक की हालत गंभीर

BEGUSARAI : बेगूसराय से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जहां बाइक के टक्कर के बाद आग लगने से 3 लोग जिन्दा लजकर मर गए है और एक की हालत गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि, दो मोटरसाइकिल आमने-सामने से एक दूसरे से टकरा गए. जिसके बाद गाड़ी में आग लग गई. आग इतना तेज था की किसी को मौका ही नहीं लगा और वहीं पर दो लोग जिंदा जल गए. जबकि बचे हुए दो लोगों को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां एक की इलाज के दौरान मौत हो गई और चौथा अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

 

ये घटना बेगूसराय के मुफस्सिल थाना के खम्हार ढाला गौतम धाम के समीप एचएस 55 की है. वही, मृतक की पहचान पिपरा निवासी छत्तीस कुमार, बगवाड़ा निवासी अरविंद शर्मा जो आपस में साला बहनोई था. वहीं इस घटना में एक अन्य मृतक की पहचान मंझौल के रहने वाले सुमित कुमार के रूप हुईं है. जबकि घायल की पहचान श्याम कुमार के रूप में हुई है. जिसका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है.

इस पूरे घटना के बारे में सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया है कि, दो मोटरसाइकिल के आमने-सामने में विजन टक्कर हो गई थी. टक्कर इतना जबरदस्त था कि दोनों मोटरसाइकिल में आग लग गई. उन्होंने बताया कि इस हादसे में जिंदा जलने के बाद दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU