जुआ खेलने के विवाद में गई युवक की जान, परिवार में मचा कोहराम 

जुआ खेलने के विवाद में गई युवक की जान, परिवार में मचा कोहराम 

BEGUSARAI : अभी बेगूसराय से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां जुआ खेलने की विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मचा है. पूरे परिवार का रो-रोकर पूरा हाल है. ये घटना बेगूसराय के बीरपुर थाना के डीह के बंसबाड़ी वार्ड 2 की है. जहां जुआ खेलने के विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

वही, मृतक की पहचान 28 वर्षीय राकेश उर्फ तूफानी सिंह के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि, राकेश सिंह अपने तीन-चार दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था, जुआ खेलने के दौरान ही दोस्तों के साथ किसी बात को लेकर उससे विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि, दोस्तों ने राकेश की सिर में गोली मार दी जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हत्या की इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

 

जैसे ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने भी घटना की पुष्टि करते हुए बताएं कि जुआ खेलने को लेकर विवाद हुआ जिसके कारण युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. पुलिस ने घटनास्थल से ताश और कोल्ड ड्रिंक के बोतल बरामद किया है. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU