मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े फाइनेंसकर्मी को गोली मारकर, लुटे 80 हजार रुपए

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े फाइनेंसकर्मी को गोली मारकर, लुटे 80 हजार रुपए

बिहार का मुजफ्फरपुर इन दिनों क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है. यहां अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. आए दिन यहां गोलीबारी होती ही रहती है. दहशत में जीने को मजबूर है यहां के लोग. फिर से यहां अपराधियों ने एक फाइनेंस कर्मी की गोली मारकर उससे लूटपाट की है.

 

घटना मुजफ्फरपुर के मोतीपुर थाना क्षेत्र के सिंघैला पुल के पास की है. जहां एक निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मी को गोली मारकर बुरी तरीके से जख्मी कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि, निजी फाइनेंस कमी शंकर शाह कई गांव से पैसा कलेक्शन कर लौट रहा था. तभी सिंगइला पुल के पास बाइक सवार अपराधियों ने उसकी गाड़ी को धक्का मार कर गिरा दिया और उसके साथ लूटपाट करने लगे.

 

जब शंकर शाह ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उसे दो गोली मार दी. एक गोली शंकर शाह के हाथ में लगी और दूसरी उसके जांघ में. अपराधियों ने शंकर शाह से 80 हजार रुपए लूटकर फरार हो गया. जब इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जख्मी शंकर शाह को प्राथमिक उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए. जहां उसे पटना के लिए रेफर कर दिया गया है. पुलिस अभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और जल्द ही लुटेरों की गिरफ्तारी की बात कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU