महज 24 घंटे में MLC फ्लैट हत्याकांड का हुआ खुलासा, जान लीजिये हत्या किस वजह से हुई?

महज 24 घंटे में MLC फ्लैट हत्याकांड का हुआ खुलासा, जान लीजिये हत्या किस वजह से हुई?

PATNA : पुलिस अगर चाहे तो अपराध पर कंट्रोल जरूर कर सकती है. क्योंकि पुलिस के पास जो तंत्र है उसे तंत्र से कोई भी अपराधी नहीं बच सकते हैं. हो सके थोड़ा समय लग जाता है पर अपराधी जरूर पकड़े जाते हैं और न्याय भी मिलता है. जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ है, पटना में. जहां पटना पुलिस ने महज 24 घंटे में MLC फ्लैट हत्याकांड का खुलासा कर दिया है.

 

आपको बता दे, कल सचिवालय थाना में आर ब्लाक के नजदीक अटल पथ से सटे एमएलसी फ्लैट के निर्माणाधीन क्वार्टर नंबर 20 में हाथ और पैर बांध एक युवक की पीटकर हत्या करने के मामले को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. इसके साथ ही हत्या में संलिप्त छह आरोपितों को पुलिस ने धर दबोचा है. इस हत्या में शामिल लोगों की पहचान अमरजीत कुमार (खजुरी, कोंच, गया), कमलेश कुमार (परसबिगहा, कोंच, गया), अजय कुमार (परसबिगहा, कोंच, गया), संजय कुमार (मरदुआ, टिकारी, गया), दिलीप कुमार (मरदुआ, टिकारी, गया) और राहुल कुमार (हरिमखदुमपुर, अलीपुर, गया) के रूप में हुई है.

 

वही, पटना पुलिस ने बताया कि, इस मामले के खुलासा के लिए एफएसएल और डाग स्क्वायड को बुलाया था. जिसके मदद से इन सभी उन सभी आरोपियों को हिरासत में लिया गया है. पुलिस ने बताया कि, ये सभी आरोपी मजदूर और गार्ड का काम करते हैं. इन्होंने बताया कि, मृतक को इन लोगों ने एक चोर समझ कर पकड़ा और उसकी हाथ पैर बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. जिससे उसकी मौत हो गई. उसके बाद यह सभी आरोपी वहां से फरार हो गए. पुलिस ने डॉग स्क्वायड की टीम के मदद से इन सबों को धर-दबोचा है. अभी भी एक आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है. बाकी 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU