सलमान खान के घर पर गोली चलाने वाला दोनों युवक पुलिस गिरफ्त में, गिरफ्तार युवक का कनेक्शन बिहार से 

सलमान खान के घर पर गोली चलाने वाला दोनों युवक पुलिस गिरफ्त में, गिरफ्तार युवक का कनेक्शन बिहार से 

DESK : फिल्म अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल को बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग की थी. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों हमलावर मौके से फरार हो गए थे. मुंबई की बांद्रा पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की छानबीन में जुट गई थी.

 

गुप्त सूचना के अनुसार मुंबई पुलिस को ये खबर लगी कि, दोनों हमलावर गुजरात के भुज इलाके में छिपे है. इसके बाद आरोपियों को क्राइम ब्रांच की टीम ने गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया. दोनों आरोपी की पहचान विक्की गुप्ता और सूरज पाल के रूप में की गई है. जो बिहार के बेतिया के गौनाहा थाना स्थित मसही गांव के रहने वाले हैं. दोनों का बिहार कनेक्शन सामने आने के बाद पुलिस की टीम आरोपियों के घर पहुंच गई.

 

वही, पुलिस ने आरोपियों के पिता को थाने लेकर आई, जहां उनसे पूछताछ की. गई बताया जा रहा है कि, मुंबई पुलिस की टीम बिहार के लिए रवाना हो गई है. यहां आने के बाद टीम दोनों के पिता से पूछताछ करेगी. फिलहाल, इस मामले पर पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है. दोनों अपराधियों का घर नेपाल सीमा से काफी नजदीक है इनका कनेक्शन नेपाल से भी जोड़ाकर देखा जा रहा है. दोनों के आपराधिक इतिहास के बारे में भी पुलिस पता कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU