गोपालगंज में सिविल कोर्ट के मुंशी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

गोपालगंज में सिविल कोर्ट के मुंशी की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

GOPALGANJ : बिहार के गोपालगंज में अपराधियों ने एक ऐसी वारदात को अंजाम दिया जिससे पूरे गोपालगंज के लोग दहशत में है. घटना को देखते हुए ये साफ पता चल रहा है कि, उन अपराधियों में पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं है. उसी का नतीजा है कि, आज सरेआम सुबह 10:30 बजे गोपालगंज में अपराधियों ने एक सिविल कोर्ट के मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी है.

 

ये घटना गोपालगंज के नगर थाना के ब्रह्म चौक के पास की है. जहां अपराधियों ने सिविल कोर्ट की मुंशी की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान 35 वर्षीय सुजीत कुमार के रूप में की गई है. जो सिविल कोर्ट में मुंशी का काम करते थे. ये रोजाना की तरह सुबह में अपने घर से कोर्ट के लिए निकले थे. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर दो अपराधी आए और ब्रह्म चौक के पास उन्हें कनपटी में सटाकर गोली मार दिया. जिससे सुजीत कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए. आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने सुजीत कुमार को मृत घोषित किया. हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

 

इस घटना की सूचना जैसे ही स्थानीय पुलिस को हुई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और जिला के एसपी स्वर्ण प्रभात ने सदर थाना के एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया है. एसपी ने बताया कि, मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तारी कर लिया जायेगा.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU