बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा - जब एक अधिकारी विभाग को चला सकता है तब मंत्री की क्या जरूरत?, राबड़ी देवी पर भी साधा निशाना

बिहार के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा - जब एक अधिकारी विभाग को चला सकता है तब मंत्री की क्या जरूरत?, राबड़ी देवी पर भी साधा निशाना

पटना डेस्क : आज पटना में मीडिया को संबोधित करते हुए. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कुछ ऐसी बातें कहीं. जिससे बिहार की राजनीति गर्म हो गई. उन्होंने सबसे पहले नीतीश कुमार के शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के जारी फरमान पर उन्होंने कहा कि, बिहार के शिक्षकों के भविष्य को नष्ट करने के लिए रोज नया फरमान जारी किया जा रहा है. विधायिका को जब-जब कमजोर किया है तब-तब अफसरशाही बढ़ी है. केके पाठक बड़े सुधार कर रहे हैं तो इसके पूर्व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी और विजय चौधरी नाकारा मंत्री थे क्या? चंद्रशेखर किसी काम के लायक नहीं है क्या? जब एक अधिकारी विभाग को चला सकता है तो मंत्री की क्या जरूरत? 

विजय कुमार सिन्हा ने नीतीश और तेजस्वी पर वार करते हुए कहा कि, यह सरकार दिग्भ्रमित है. अब गठबंधन की सरकार को सत्ता में रहने के लायक नहीं है. किसी भी कीमत में सत्ता में बने रहने की नैतिक अधिकार इस गठबंधन की सरकार ने खो चुका है. विजय कुमार सिन्हा ने महागठबंधन की सरकार पर जमकर हमला बोला. विजय सिन्हा ने बताया कि, यहां सबसे ज्यादा दलित और पिछड़ा महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है और उसको रोक पाने ने सरकार असमर्थ है.

वही, मोहर्रम के जुलूस का राबड़ी देवी के यहां जाने पर भी विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि, किसके परमिशन से जुलूस इतने VIP इलाके में आया. ये कैसे संभव है. राबड़ी देवी ने ताजिया का स्वागत किया. विजय कुमार सिन्हा कहा कि, वह हिंदू धर्म की है और सिर्फ वोट बैंक के लिए इस तरह की हरकत कर रही है. जनता सब जानती है और जनता ही तय करेंगे.

रिपोर्ट : कुमार कौशिक