ARA : 500 रूपये के लिए हत्यारा बना दोस्त, आंखे भी फोड़ा

ARA : 500 रूपये के लिए हत्यारा बना दोस्त, आंखे भी फोड़ा

ARA : बिहार के भोजपुर जिला से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां महज 500 के लिए दोस्त हत्यारा बन गया और हत्या के बाद उसके आंखें भी फोड़ दी. इस घटना ने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया. हर कोई हैरान है कि, कैसे एक दोस्त महज 500 के लिए अपने ही दोस्त की गला दबाकर हत्या कर सकता है. ये घटना आरा जिला के मुफस्सिल थाना स्थित बारा बसंतपुर की है. जहां महज 500 के विवाद में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की गला दबाकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान 20 वर्षीय मोहन कुमार के रूप में की गई है.

 

वही, परिजनों ने बताया कि, मोहन दोस्त उसके घर आया और उसे बुलाकर ले गया युवक देर रात तक घर वापस नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका और फिर उसका शव एक मंदिर के पास स्थित खेत में पाया गया. परिजनों ने बताया एक दोस्त ने कुछ दिन पहले उससे 500 रुपये उधार लिए थे और वो अपने ही पैसे मांग रहा था. इसी विवाद में उसकी हत्या कर दी गई.

 

वही, पीड़ित परिजनों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि, प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि, पीड़ित की गर्दन दबाकर हत्या की गयी है, लेकिन यह पूछे जाने पर कि पीड़ित की आंखों पर बुरी तरह से वार किया गया है, तो उन्होंने कहा कि, घटना चाकू मारने का भी परिणाम हो सकती है, हत्या का असली कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा, फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU