मधेपुरा में जमीनी विवाद में एक की हत्या, दो लोग घायल

मधेपुरा में जमीनी विवाद में एक की हत्या, दो लोग घायल

MADHEPURA : बिहार का मधेपुरा जमीनी विवाद के कारण आज रक्तरंजित हो गया. यहां जमीन के टुकड़े के लिए एक युवक की हत्या कर दी गई है और दो लोग अभी भी अपनी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. इस घटना ने पूरे इलाके में कोहराम मचा के रख दिया है. हर कोई हैरान है. ये घटना मधेपुरा के शंकरपुर थाना अंतर्गत रायभीर पंचायत के वार्ड तीन अर्ताहा की है. जहां जमीन विवाद में जमकर मारपीट होने का मामला सामने आया जिसमें एक व्यक्ति का मेडिकल कॉलेज पहुंचते ही मौत हो गया. वहीं, से दो लोग अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं. उनका इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है.

 

बताया जा रहा है कि, अर्ताहा निवासी लड्डू मेहता और बरौली बाजार निवासी दीपनारायण मेहता साल बहनोई है. दोनों के बीच दो कट्ठा जमीन को लेकर कई सालों से विवाद चल रहा है. कई दिन दिनों से लड्डू मेहता विवादित जमीन पर मकान बनवाना चाहते थे. जिसको लेकर बुधवार को दोनों पक्ष के बीच हल्का कहासुनी भी हुई. जिसके बाद दोनों पक्ष पुलिस थाने भी गए थे. लोगों ने बताया कि, देर रात लड्डू मेहता के घर से चीख -पुकार की आवाज सुनाई दी. आवाज सुनकर अगल-बगल के लोग वहां दौड़े जब लोग पहुंचे तो देख कि, लड्डू मेहता के पेट सहित शरीर के अन्य हिस्से में तीन तीर लगा हुआ है. वही, लड्डू मेहता के पुत्र विजय कुमार के मुंह में तीर लगा हुआ है, जबकि गुड्डू कुमार के पेट और जांघ में तीर लगा हुआ है.

 

स्थानीय लोगों ने फौरन ही पुलिस को इसकी जानकारी दी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दे भेज दिया. घायलों के इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अभी तत्काल में पांच लोगों को हिरासत में लिया है और अपनी पुलिस अपनी छानबीन में जुड़ गई है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU