ईद की खरीदारी करने गए बच्चे को बस ने रौंदा, चालक की जमकर पिटाई 

ईद की खरीदारी करने गए बच्चे को बस ने रौंदा, चालक की जमकर पिटाई 

PURNIYA : बिहार में इन दोनों सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं. आज जिस खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं . वो बड़ा ही दर्दनाक है. मुजफ्फरपुर में ईद की खरीदारी के लिए निकले एक 5 साल के बच्चे को आज बस ने रौंद दिया. इस घटना के बाद गुस्साये लोगों ने चालक की जमकर पिटाई कर दी. आपको बता दे, मुजफ्फरपुर में 5 साल के बच्चे की सड़क हादसे में मौत हो गई है. ये घटना मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुर थाना के मेहंदी हसन की है. जहां सरकारी बस में एक बच्चे को कुचल दिया.

बताया जा रहा है कि, बच्चा अपने माता-पिता के साथ ईद की खरीदारी करने के लिए शहर आया था. इसी दौरान बच्चों को मार्केट में ही गाड़ी के द्वारा रौंद दिया गया. इस घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने सड़क जाम कर दिया. इसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल की बुलाया गया और बहुत समझने के बाद उनको शांत कराया गया. बच्चों की पहचान मनिहारी थाना के सोनबरसा के अबू बकर के रूप में की गई है.

 

इस पूरे प्रकरण में पुलिस ने बताया कि, जैसे ही उन्हें बच्चों की मौत की खबर मिली. पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर एसकेएमसीएच भेज दिया और सड़क जाम को हटाया और यातायात को बहाल कराया. वही, पुलिस ने बताया कि, चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही .है चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU