सीतामढ़ी में बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, रंजिश में हत्या की आशंका

सीतामढ़ी में बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या, रंजिश में हत्या की आशंका

SITAMARHI : सीतामढ़ी में एक महिला की बहुत ही बेरहमी से हत्या कर दी गई है. इसके बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है हर कोई हैरान है. कोई कैसे इतनी बुजुर्ग महिला की इतनी बेरहमी से गला रेतकर कर हत्या कर सकता है. ये मामला सीतामढ़ी के रीगा थाना के पटनिया गांव की है. जहां अपनी पोती के साथ कमरे में सो रही एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. मृतिका की पहचान मनजोगिया देवी के रूप में हुई है. वही, एक 10 साल की बच्ची हिमांशु कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हुई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, पूर्व में हुए विवाद को लेकर इस महिला की हत्या की गई है. मृतका के बेटे राकेश यादव ने दो शादी की है. एक शादी बगल के फुलवरिया गांव में हुई है. कुछ दिन पहले ही शादी को लेकर आपस में विवाद हुआ था. लेकिन ग्रामीण स्तर पर सुला कर दी गई थी. आशंका जताई जा रही है कि, इस विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

 

वही, जैसे ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में छूट गई है. फिलहाल, पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर अभी फिलहाल पूछताछ कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU