बक्सर के एक ही गांव के पांच लोगों की संदिग्ध मौत से हड़कंप, जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका

बक्सर के एक ही गांव के पांच लोगों की संदिग्ध मौत से हड़कंप, जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका

BUXAR : बिहार के बक्सर से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा .है जहां एक ही गांव के अब तक पांच लोगों की संदिग्ध मौत से हर कोई हैरान है. ये घटना बक्सर के ब्रह्मपुर के बगेन गोला थाना के मनकी गांव की है. जहां पहले तीन लोगों की मौत हुई थी और आज दो अन्य की पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई है. मौत का ये सिलसिला लगातार बढ़ रहा है और जिस तरह से एक ही गांव के लोगों की संदिग्ध मौत हो रही है जिससे हर कोई हैरान है.

 

स्थानीय लोगों का कहना है कि, ये जहरीली शराब पीने से मौत हो रही है. खैर, ये जांच का विषय है.आज पटना में इलाज के दौरान जिनकी मौत हुई. उनकी पहचान 40 वर्षीय हरेंद्र सिंह उर्फ काली यादव और 40 वर्षीय दामोदर यादव के रूप में हुई है. तीन लोगों की मौत के बाद और दो लोगों की मौत की खबर जैसे ही ग्रामीणों को मिली कोहराम मच गया.

 

घटना का जानकारी मिलने के बाद शुक्रवार की देर शाम बक्सर के डीएम एसपी गांव पहुंचे और मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली. पहले तो स्थानीय स्तर पर इस मामले को दबाने की कोशिश की गई. लेकिन जब मौत का आंकड़ा बढ़ने लगा तो ये मामला सबके सामने आया. फिलहाल, इस पूरे मामले पर पुलिस प्रशासन छुपी साध रखी है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU