बिहार में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, अंधाधुंध फायरिंग से इलाके में दहशत

बिहार में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, अंधाधुंध फायरिंग से इलाके में दहशत

CHHAPRA : बिहार के सारण जिला में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते ही जा रहा है. यहां आम से खास लोग अपराधियों के जद में है और खौफ में जीने को मजबूर है. ताजा मामला सारण से सामने आया. जहां बदमाशों ने एक राजद नेता की गोली मारकर हत्या करती है. इस हत्या से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

ये घटना छपरा के भेल्डी थाना इलाले के समतपुर गांव की है. जहां पर अपराधियों ने एक राजद नेता की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान 31 वर्षीय किशोर कुमार महतो और विधायक जी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, मृतक किशोर कुमार चाय पीने के लिए बाजार गए थे चाय पीने के बाद वह वापस अपने घर लौट रहे थे. तभी रास्ते में घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. गोली लगने के बाद आरजेडी नेता लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए. इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

वही, गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और घायल आरजेडी नेता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरजेडी नेता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है. उधर, मृतक आरजेडी नेता के परिजनों में कोहराम मच गया है. फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU