समस्तीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहा सवाल

समस्तीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहा सवाल

SAMASTIPUR : बिहार के समस्तीपुर में अपराधियों ने एक बार फिर से दस्तक दी है और एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है. यहां अपराधियों ने भीड़ वाले इलाके में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में खौफ है और हर कोई पुलिस प्रशासन के कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं.

 

ये घटना समस्तीपुर के बूढ़ी गंडक पुल की है. जहां अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान सोनू कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, सोनू रविवार को शराब के एक मामले में गवाही देने के लिए समस्तीपुर जिला कोर्ट जा रहा था. जैसे ही वह बूढ़ी गंडक पुल पर पहुंचा तभी दो अपराधियों ने उसे घेर लिया और गोली मारकर फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल सोनू को अस्पताल लेकर के जहां इलाज के क्रम में डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया.

 

आपको बता दे, मृतक सोनू भी अभी हाल में एक हत्या के केस में जेल से बाहर आया था. जिला के कप्तान ने भी इस घटना की पुष्टि की है और बताया कि, पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. आसपास सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है. पुलिस का दावा है कि, जल्द ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU