पूर्णिया में 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत!, मासूम बच्ची की आंखे फोड़ी, गला मरोड़कर हत्या

पूर्णिया में 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत!, मासूम बच्ची की आंखे फोड़ी, गला मरोड़कर हत्या

PURNIYA : पूर्णिया से एक ऐसी खबर सामने आ रही है. जिसे जानकर आप सब हैरान हो जाएंगे. यहां एक 7 साल की मासूम बच्ची के साथ जिस तरीके से हैवानियत की गई है. वो जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. जिस उम्र में बच्चे अपने मां-बाप से खिलौने, चॉकलेट और कपड़े की मांग करते हैं. उस उम्र की एक बच्ची के साथ आज कुछ दरिंदों ने ऐसी हरकत की है. जिससे पूरा समाज शर्मसार हो रहा है. दिल दहला देने वाली ये घटना पूर्णिया के रूपौली थाना के चपहरी गांव से सामने आया है. जहां पर 7 साल की मासूम के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी करतूत को अंजाम दिया गया है और उसके बाद उसकी दोनों आंखों को निकाल कर. उस मासूम की गला मरोड़कर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. सब लोग हैरान है कि, एक मासूम बच्ची के साथ इस तरीके का हैवानियत कोई कैसे कर सकता है?.

 


घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि, बच्ची गुरुवार की सुबह अपने दादी के साथ मक्का के खेत में खुट्टी काटने के लिए गयी हुई थी. दादी 10 बजे बच्ची को खेत में छोड़कर घर वापस चली आयी. जब दादी दोबारा खेत पहुंची तो बच्ची गायब थी. उसके बाद परिजनों के द्वारा बच्ची की खोजबीन की जाने लगी. शुक्रवार की दोपहर में सूचना मिली कि मक्के की खेत में एक लड़की का शव पड़ा हुआ है. उसकी पहचान करते हुए मृतका के दादा ने सामूहिक दुष्कर्म करने और गला मरोड़ कर हत्या करने की आशंका जतायी.

इस घिनौनी हरकत की खबर जैसे ही स्थानीय पुलिस को हुई. पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्ध को हिरासत में लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है. हिरासत में लिया गया एक व्यक्ति मोतिहारी का है. जांच के लिए एफएसएल की टीम की मदद ली गई है. पुलिस पूरे मामले की कार्रवाई में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU