क्रिकेट खेलने को लेकर हुआ विवाद, खूनी संघर्ष में एक की मौत

क्रिकेट खेलने को लेकर हुआ विवाद, खूनी संघर्ष में एक की मौत

SIWAN : लोग आजकल छोटी-छोटी बातों पर इतने क्रोध में हो जाते हैं कि, वो आपराधिक घटनाओं को भी अंजाम दे देते हैं. ऐसी ही एक घटना सामने आया है. बिहार के सिवान से. जहां क्रिकेट खेलने के विवाद में एक की मौत हो गई है. ये दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. सिवान के जीबी नगर तरवारा थाना के सलाहपुर गांव से. जहां दो बच्चों के बीच क्रिकेट खेलने को लेकर उठा विवाद खुनी संघर्ष में तब्दील हो गया. इसके बाद इस घटना में एक की मौत हो गई और तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए. उसके बाद इस घटना को लेकर पुरे इलाके में मातम का माहौल कायम हो गया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गया. जिसमें एक पक्ष के गोरख यादव औऱ उनके परिवार वालों के द्वारा अधेड़ अवधेश यादव को लाठी डंडा से पीट-पीटकर कर हत्या कर दिया. वहीं, इस घटना में मृतक अवधेश यादव का बड़ा भाई राघव यादव और बेटा आलोक कुमार भी गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं,जिनका इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना के सूचना मिलते ही मौके पर पहुचीं पुलिस मामले की जांच में जूट गई है. फिलहाल, पुलिस ने कहा कि, मामले की जांच की जा रही है .जांच पूरी होने के बाद ही इस मामले में आधिकारिक रूप से कुछ कहा जा सकता है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU