बेगूसराय के पियक्कड़ मुखिया! कर रहे थे शराब पार्टी, उत्पाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेगूसराय के पियक्कड़ मुखिया! कर रहे थे शराब पार्टी, उत्पाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक पियक्कड़ मुखिया! को गिरफ्तार किया गया है. ग्रामीण जनता का प्रतिनिधित्व करने वाले मुखिया जी अपने घर के कैंपस में बैठकर शराब पी रहे थे. जब इसकी सूचना उत्पाद पुलिस को दी गई तो उत्पाद पुलिस ने पियक्कड़ मुखिया! का सारा नशा उतर दिया.

 

दरअसल, सीहमा पंचायत का मुखिया बमबम सिंह अपने घर के कैंपस में बैठकर शराब पी रहा था, तभी पटना मुख्यालय से इसकी जानकारी उत्पाद विभाग की टीम को दी गई. खबर मिलने के बाद उत्पाद पुलिस की टीम एक्शन में आई और छापेमारी कर शराब पी रहे मुखिया को रंगेहाथ धर दबोचा. मुखिया के पास से पुलिस ने शराब की एक बोतल को भी जब्त किया है. पुलिस को देखते ही मुखिया ने शराब की बोतल को फेंक दिया था.

 

वही, उत्पाद विभाग के एसपी सौरभ कुमार ने मुखिया की गिरफ्तारी की जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि, उनको गुप्त सूचना मिली की सीहमा पंचायत का मुखिया बमबम सिंह अपने घर के कैंपस में बैठकर शराब पी रहे है. जानकारी मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी कर शराब पी रहे मुखिया को रंगेहाथ धर दबोचा गया. हालांकि इस मामले पर मुखिया बमबम सिंह का कहना है कि, मुझे साजिश के तहत फंसाया गया है.

 

Report – Kumar Devanshu