महज 120 रुपए में बिका पटना पुलिस का कर्मी, घूस लेते वीडियो वायरल 

महज 120 रुपए में बिका पटना पुलिस का कर्मी, घूस लेते वीडियो वायरल 

PATNA : जिस पुलिस के कंधों पर कानून व्यवस्था को सही रखने की जिम्मेदारी है. वही जिम्मेदार कंधा बिक जाए तो फिर इस कानून व्यवस्था का क्या होगा? जी हां महज 120 रुपए के लिए पूरे बिहार पुलिस के वर्दी पर दाग लगाने का काम पटना पुलिस का एक पुलिसकर्मी ने किया है. देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ के पास एक ऐसी वीडियो सामने आया है. जिसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि, एक पुलिस वाला ऑटो वाले को अपने पीछे चला रहा है. पुलिस वाले के हाथ में उस ऑटो ड्राइवर का चाबी है और फिर पुलिसकर्मी ऑटो में बैठकर उस ड्राइवर से पैसे की मांग कर रहा है. ड्राइवर पैसे दे रहा है. पुलिसकर्मी के हाथों में और कह रहा है कि, 120 है हमको कोई दिक्कत नहीं है. आप मेरे गाड़ी को मत पकड़ियेगा. उस पर पुलिसकर्मी कह रहा है, जाओ भागो अब तुम्हारा गाड़ी नहीं पकड़ेंगे.

 

खैर, इस वीडियो की पुष्टि देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ या देसवा न्यूज़ नहीं करता है, लेकिन वीडियो में जिस तरह की हरकत कैद हुई है. वह कहीं ना कहीं पटना पुलिस के खाकीधारी को बदनाम करने का काम कर रहा है. बताया जा रहा है कि, यह वीडियो पटना के गोलघर के पास की है. जहां एक पुलिसकर्मी के द्वारा 120 रुपए लेकर उसे छोड़ने की बात आई है.

 

देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ ऐसे हर मुद्दे को उठाने का कोशिश करता है. जिससे आम लोग परेशान होते हैं. अब इस वीडियो को देखने के बाद पटना पुलिस के वरीय अधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं यह देखने वाली बात होगी? लेकिन देसवा ट्रांसपोर्ट न्यूज़ मांग करता है कि, इसकी सही जांच की जाए. अगर ये पुलिसकर्मी दोषी हो तो उस पर सख्त कार्रवाई करें. जिससे की पटना पुलिस की छवि अच्छी बने और और लोगों के ऊपर खाकी का विश्वास बना रहे.

REPORT - KUMAR DEVANSHU