मधुबनी में घर के दरवाजे पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

मधुबनी में घर के दरवाजे पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

MADHUBNI : मधुबनी में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. इसको रोक पाने में मधुबनी के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. जिला के अंदर आए दिन हत्या, लूट और रेप जैसे जघन्य अपराध हो रहे हैं और इस पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामले में भी बेखौफ अपराधियों ने घर के दरवाजे पर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

यह घटना मधुबनी के साहरघाट थाना के केरवा गांव की है. मृतक की पहचान केरवा गांव निवासी मनोज साह के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि, मृतक मनोज शाह अभी कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था. आज सुबह में ही करीब 6 बजे कुछ लोग ने मनोज साह को आवाज देकर घर से बाहर बुलाया जैसे ही मनोज साह घर के दरवाजे पर आए वैसे ही बेखौफ बदमाशों ने उसके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

 

गोली की आवाज सुनकर जबतक परिजन वहां पहुंचे तबतक अपराधी वहां से फरार हो गया. जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को ही पुलिस पूरे दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई है.

REPORT - DESWA NEWS