एक पिता ने चार दिव्यांग बच्चियों के साथ की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस 

एक पिता ने चार दिव्यांग बच्चियों के साथ की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस 

DESK : इस वक्त की बड़ी खबर दिल्ली से सामने आ रही है. जहां बिहार के सारण के रहने वाले एक पिता ने अपने चार दिव्यांग बेटियों के साथ खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि, दिल्ली के रंगपुरी गांव में बिहार के सारण के हीरालाल अपनी 4 दिव्यांग बेटियों के साथ रहते थे. हीरालाल कॉर्पोरेट में काम करते थे और वही अपने बच्चों का परवरिश भी करते थे.

माना जा रहा है कि, परेशान होकर बेटियों के साथ हीरालाल ने जान दे दी होगी मृतकों में हीरालाल (50 वर्ष) व उनकी चार बेटियां नीतू, निशि,नीरू और निधि शामिल है. चारो की उम्र 8 से 18 वर्ष के बीच बतायी जा रही है. पड़ोसियों ने जब पुलिस को यह सूचना दी की हीरालाल के कमरे से बदबू आ रही है तो पुलिस फौरन वहां पहुंची और ताला तोड़कर जब कमरे के अंदर गई तो पिता समेत 4 बेटियों का शव बरामद किया. वही, पड़ोसियों का कहना है कि, हीरालाल की पत्नी का गंभीर बीमारी के कारण पहले ही मौत हो चुकी थी. फिलहाल हीरालाल ही अपने चारों दिव्यांग बच्चियों का परवरिश करते थे.

 

वही, पुलिस का कहना है कि,प्रथम दृष्टया जहरीला पदार्थ खाने से मौत की आशंका है लग रही है. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU