नीतीश कुमार को धमकाने वाला अरेस्ट, फ्रस्ट्रेशन में आकर दिया था बयान

नीतीश कुमार को धमकाने वाला अरेस्ट, फ्रस्ट्रेशन में आकर दिया था बयान

PATNA : एक बड़ी खबर राजधानी पटना के सामने आ रहा है. जहां बिहार पुलिस ने CM नितीश कुमार को जान से मारने की धमकी देने वाले युवक को हिरासत में लिया है. आरोपी युवक की गिरफ्तारी पटना के बाढ़ एनटीपीसी से हुई है. आरोपी युवक का नाम विशेष चतुर्वेदी है. बताया जा रहा है कि, दिल्ली में ग्लोबल फाइनेंशियल मार्केटिंग कंपनी में विशेष चतुर्वेदी जॉब करता है. पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसने चौंकाने वाले खुलासे किए.

 

गिरफ्त में आए आरोपी विशेष चतुर्वेदी ने बताया कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ उसके दोस्तों के ताने सुन सुनकर वो आवेश में आ गया था और उसी आवेश में आकर उसने सीएम नीतीश कुमार को धमकी दे दी थी. वही, विशेष चतुर्वेदी के ऊपर 14 फरवरी को पटना के कोतवाली थाने में आईटी एक्ट और आईपीसी की धारा 353, 504, 505, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था. केस दर्ज होने के बाद से ही पुलिस उसे तलाश कर रही थी. जिसके बाद कोतवाली थाना की पुलिस कार्रवाई करते हुए. आरोपी विशेष चतुर्वेदी को गिरफ्तार कर लिया है.

 

वही, पटना पुलिस के अधिकारियों की मानें तो विशेष चतुर्वेदी ने अपनी गलती स्वीकार की है और उसने पुलिस से कहा है कि, वो फ्रस्ट्रेशन में आकर उसने इस तरह का काम किया है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU