वैशाली में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका

वैशाली में अधेड़ की गोली मारकर हत्या, पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका

VAISHALI : बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं. अपराधियों में कानून का जरा भी खौफ नहीं दिख रहा है. इसी का नतीजा है कि, आए दिन बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है और इसको रोक पाने में बिहार के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बिहार के वैशाली से सामने आया है. जहां एक अधेड़ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

ये घटना वैशाली के महिसौर थाना के महिसौर गांव की है. जहां अपराधियों ने अपने घर के दरवाजे पर बैठे अधेड़ शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, मंगलवार की देर रात ईश्वरी साहनी अपने दरवाजे में बैठे थे, तभी एक बाइक सवार होकर दो बदमाश वहां पहुंचे और मुंह में पिस्टल सटाकर उन्हें गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए. गोली चलने की आवाज सुनकर भारी संख्या में लोग मौके पर जुट गए.

 

जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई पुलिस फौरन की घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हत्या किन कारणों से की गई है इसका अभी पता नहीं चला है. लेकिन आशंका जताई जा रही है की पुरानी रंजिश के चलते इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU