राजधानी पटना में अंधाधुंध फायरिंग, 3 लोगों को लगी गोली

राजधानी पटना में अंधाधुंध फायरिंग, 3 लोगों को लगी गोली

PATNA : राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां देर रात अपराधियों ने सरेआम अंधाधुंध फायरिंग की. जिसमें तीन लोगों को गोली लग गई. इलाके में दहशत का माहौल है. ये घटना पटना के शास्त्रीनगर थाना के पुनाईचक सब्जीमंडी की है. जहां अपराधियों ने मंगलवार की देर रात 10 बजे अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसमें तीन लोगों को गोली लग गई है. अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग करने के बाद दहशत फैलाने के लिए हवाई फायर भी की और गोली चलाते फरार हो गया.

 

इस अंधाधुंध फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगी जिनकी पहचान जितेंद्र राय, अजय साह और गुंजन झा के रूप में हुई है. तीनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. जिसमें अजय शाह की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना किन कारणों से की गई है इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया है. लेकिन पुलिस अभी इस मामले में प्रेम प्रसंग और सब्जी दुकान लगाने को लेकर विवाद के चलते इन सारी पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही है.

 

वहीं, पटना के एसएसपी, पटना राजीव मिश्रा का कहना है कि, इस घटना को गंभीरता से लिया गया है और घायल और उनके परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी देखा जा रहा है और जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU