मधुबनी में सरेआम शिक्षक की चाकू से गोदकर हत्या, इलाके में दहशत 

मधुबनी में सरेआम शिक्षक की चाकू से गोदकर हत्या, इलाके में दहशत 

MADHUBANI : बिहार में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है और इसको पाने में बिहार के पुलिस नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला बिहार के मधुबनी से सामने आया है. जहां कानून व्यवस्था को ठेका दिखाते हुए, अपराधियों ने एक शिक्षक को चाकू से गोदकर मार डाला है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

 

ये घटना मधुबनी के नगर थाना के कोतवाली चौक के पास की है. जहां जहां बदमाशों ने सरेआम एक नियोजित शिक्षक की चाकू गोदकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान प्रगति नगर निवासी आलोक यादव के रूप की गई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, शिक्षक आलोक यादव किसी काम से जा रहे थे, तभी अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और चाकू से गोद डाला वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. फिरहाल, हत्या किन कारणों से की गई है उसका पता अभी नहीं चल पाया है.

 

जैसे ही इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को हुई पुलिस फ़ौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक महिला समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU