पटना में बर्थडे पार्टी में चाकूबाजी, एक की मौत दूसरा जख्मी

पटना में बर्थडे पार्टी में चाकूबाजी, एक की मौत दूसरा जख्मी

PATNA : बहुत लोग अपने जन्मदिन पर पार्टी देते है. वो बर्थडे केक काटे है और खुब इंजॉय करते हैं. ये बहुत ही आम बात है. जो हर घर में होता है. लेकिन अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं. उसे खबर में ऐसे ही एक पार्टी में चाकूबाजी हो गई. जिसमें एक युवक की मौत हो गई है. दूसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. ये दिल दहला देने वाली घटना राजधानी पटना के आलमगंज थाना के आलमगंज पुलिस चौकी के समीप के पास बस्ती की है. जहां बर्थडे पार्टी में दो गुटों में चाकूबाजी हो गई. जिसमें एक युवक की मौत हो गई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, शनिवार की रात बस्ती में एक युवक के यहां बर्थडे पार्टी चल रही थी. तभी रात में किसी बात को लेकर दो घुटनों में विवाद हो गया और दोनों गुटों के बीच मारपीट और चाकूबाजी होने लगी. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. मृत्यु युवक की पहचान अमन कुमार के रूप में हुई है. जैसे ही इस घटना की सूचना परिजनों को मिली परिजन फौरन ही घटनास्थल पर पहुंचे और अमन को अस्पताल लेकर गये. जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. अभी दूसरे युवक का इलाज हॉस्पिटल में चल रहा है.

 

इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि, पुरानी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है. खैर, ये जांच का विषय है. पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गई है.

 

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU