अजय कुशवाहा हत्याकांड को लेकर सम्राट चौधरी ने बिहार पुलिस को दिया अल्टीमेटम, आरोपियों को गिरफ्तार करो नहीं तो उतार दूंगा वर्दी

अजय कुशवाहा हत्याकांड को लेकर सम्राट चौधरी ने बिहार पुलिस को दिया अल्टीमेटम, आरोपियों को गिरफ्तार करो नहीं तो उतार दूंगा वर्दी

MUZAFFARPUR : अभी लोकसभा का चुनाव चल रहा है. इसको लेकर हर जगह चुनावी सभा चल रहा है. उम्मीदवार वोट की अपील कर रहे हैं. ऐसे ही बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी भी मुजफ्फरपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे और और लोगों ने वोट करने की अपील कर रहे है. इसी बिच उन्होंने, अभी हाल में ही मुजफ्फरपुर एक ठेकेदार अजय कुशवाहा उर्फ अजय महाकाल की हत्या कर दी गई थी. जिस पर सम्राट चौधरी ने पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि, अगर अजय कुशवाहा के हत्या के आरोपी नहीं पकड़े गए तो वर्दी उतार दूंगा.

 

आपको बता दे, 1 मई को मुजफ्फरपुर में ठेकेदार अजय कुशवाहा की बेखौफ बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में अजय कुशवाहा की पत्नी ने तीन लोगों पर नामजद एफआईआर दर्ज किया था. जिसमें सीतामढ़ी जिले के महिंदवारा थाने के राकेश राय, सरोज राय और अहियापुर के अर्जुन चौधरी को आरोपित किया था. लेकिन अब तक इस हत्याकांड में पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है.

 

वहीं, एसएसपी राकेश कुमार के आदेश पर हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए SIT का गठन किया गया था. हालांकि अभी तक SIT के गठन के बाद भी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई. इसी को लेकर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी चुनावी सभा में पुलिस को अल्टीमेटम दे दिया और कहा कि, 48 घंटे के अंदर अगर आरोपी गिरफ्तार नहीं किए जाते हैं तो उनकी वर्दी उतार देंगे. अब देखना होगा कि, इस अल्टीमेटम के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस क्या कार्रवाई करती है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU