आरा में अमित शाह ने दिया जोरदार भाषण, कहा - राहुल और लालू का सूपड़ा जो गया साफ़ 

आरा में अमित शाह ने दिया जोरदार भाषण, कहा - राहुल और लालू का सूपड़ा जो गया साफ़ 

ARA : आज आरा में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने उम्मीदवार आरके सिंह के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, महान स्वतंत्रता सेनानी वीर कुंवर सिंह जिन्होंने 80 के आयु में अंग्रेजों के दांत खट्टे किए थे और अपना हाथ काट कर गंगा में डाल दिया, मैं उनको प्रणाम करता हूं. पिछले पांच चरण के चुनाव में 310 सीटें एनडीए गठबंधन की झोली में आ चुकी हैं, लालू और राहुल का सूपड़ा साफ हो गया है. 


अमित शाह ने आरा में बहुत सारी उपलब्धियां के बारे में बताया कहा कि, नरेंद्र मोदी की सरकार ने सैकड़ो करोड़ की लागत से आरके विकास के लिए अनेक काम किए हैं. आप अपने सांसद आरके सिंह को विकास के लिए वोट मत दीजिए बल्कि देश को मजबूत करने और देश को घमंडया गठबंधन से मुक्त करने के लिए वोट दीजिए. उसके बाद अमित शाह ने कश्मीर का जिक्र किया उन्होंने कहा कि, कश्मीर हमारा है या नहीं है? कांग्रेस वाले और लालू यादव हमें डराते हैं कि, पाकिस्तान के पास एटम बम है, लेकिन हम लोग बीजेपी वाले एटम बम से नहीं डरते. कश्मीर हमारा है. हम उसे लेकर रहेंगे. 370 को कांग्रेस ने संभाल कर रखा था, लेकिन मोदी जी ने उसे समाप्त कर दिया और देश से आतंकवाद और नक्सलवाद समाप्त कर दिया.

 

इसके बाद मुस्लिम आरक्षण का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि, लालू ,कांग्रेस और ममता बनर्जी के सहयोग से पिछड़ा वर्ग के आरक्षण पर डाका डाला. कर्नाटक में मुसलमान को धर्म के आधार पर 5% आरक्षण दे दिया, लेकिन जब तक नरेंद्र मोदी हैं तब तक दलित, आदिवासी, पिछड़ा और अति पिछड़ा समाज का आरक्षण को कोई हाथ नहीं लग सकता. एनडीए को 400 पर कर दो हम मुस्लिम को आरक्षण रद्द कर देंगे.

REPORT - KUMAR DEVANSHU