‘जॉब ट्रेंड वाले बयान पर चिराग ने किया तीखा हमला, 'जॉब ट्रेंड चलाना है तो चलाएं लेकिन बताएं कि इसके बदले कितनी जमीनें लेंगे’

‘जॉब ट्रेंड वाले बयान पर चिराग ने किया तीखा हमला, 'जॉब ट्रेंड चलाना है तो चलाएं लेकिन बताएं कि इसके बदले कितनी जमीनें लेंगे’

PATNA : तेजस्वी यादव ने बयान दिया था कि, अब ‘जॉब ट्रेंड चलेगा. दअरसल, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोलते हुए तो तेजस्वी यादव ने कहा था कि, शाह सिर्फ झूठ बोलने और नफरत फैलाने के लिए बिहार आते हैं, लेकिन बिहार में अब झूठ और नफरत का ट्रेंड नहीं बल्कि सिर्फ जॉब ट्रेंड चलेगा. तेजस्वी के इस बयान पर चिराग पासवान ने तीखा तंज किया है. चिराग ने पूछा है कि, तेजस्वी यादव लोगों को जॉब देने के बदले और कितनी जमीनें लेंगे.


चिराग पासवान कहा कि, तेजस्वी यादव ‘जॉब ट्रेंड चलाना चाहते हैं तो चलाएं उन्हें किसने रोका है, लेकिन उन्हें यह भी बताना चाहिए की लोगों को जॉब देने के बदले कितनी जमीनें लेंगे. सिर्फ कहने से यह बातें नहीं होती हैं. जनता को उनके ऊपर विश्वास भी होना चाहिए कि, आप लोग कुछ कीजिएगा, कैसे जनता को विश्वास दिलाएंगे जब आपके ऊपर भ्रष्टाचार के मामले चल रहे हैं, नौकरी के बदले जमीन लेने के मामले चल रहे हैं और जनता के सामने जब इस तरह के अनेकों उदाहरण हैं. वहीं दूसरी तरह केंद्र की सरकार महिलाओं और गरीबों के लिए अनेकों योजनाएं चला रही है, तो जनता क्यों आपके ऊपर विश्वास करेगी?

इसके बाद चिराग पासवान ने कहा कि, यही वजह है कि, पिछले चुनावों में जनता ने उनका खाता भी नहीं खुलने दिया था. इसबार तो जो एक सीट थी वह भी नहीं मिलने जा रही है. पांच चरण के चुनाव के बाद ही हमलोग बहुमत के आंकड़े से काफी आगे निकल गए हैं. छठे चरण की वोटिंग के बाद एनडीए और भी मजबूत स्थिति में होगा. सातवां चरण पूरा होते ही हमलोग 400 का लक्ष्य प्राप्त कर लेंगे.

REPORT - KUMAR DEVANSHU