डॉ. आरएन सिंह को धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार, फ़ोन पर दी थी धमकी

डॉ. आरएन सिंह को धमकी देने वाला हुआ गिरफ्तार, फ़ोन पर दी थी धमकी

PATNA : बिहार के मशहूर और हड्डी रोग विशेषज्ञ और पद्मश्री सम्मान से सम्मानित डॉ. आरएन सिंह से फ़ोन करके रंगदारी की मांग की गई थी. इस मामले में पटना पुलिस में कार्रवाई करते हुए. दो युवकों को गिरफ्तार किया है. युवकी पहचान रौशन सिंह और अभिषेक कुमार के रूप में की गई है. आरोपी अभिषेक कुमार सालिमपुर और रौशन सिंह कंकड़बाग थाना के पीसी कॉलोनी के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक दोनों का पूर्व में भी आपराधिक इतिहास रहा है. इनके पास से दो मोबाइल, एक नकली पिस्टल और बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

 

आपको बता दे, डॉ. आरएन सिंह विश्व हिंदू परिषद के प्रदेश अध्यक्ष हैं और राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के जजमान भी थे. डॉ. आरएन सिंह पद्मश्री सम्मान से सम्मानित भी है. खबर के मुताबिक डॉ. आरएन सिंह को फोन का रंगदारी मांगी गई थी. इस संबंध में पटना के कंकड़बाग में प्राथमिक दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने प्राथमिक दर्ज के बाद उसे नंबर को ट्रेस किया. नंबर से डॉ. आरएन सिंह को धमकी दी गई थी और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो युवक को गिरफ्तार किया.

 

आपको बता दे जब डॉ. आरएन सिंह से रंगदारी की मांग के लिए फोन की गई थी. उस समय व्यस्तता के कारण डॉ.आरएन सिंह फोन नहीं उठा पाए थे. उनके कर्मी ने फोन उठाया. डॉ. आरएन सिंह ने बताया कि फोन करने वाला कहा कि, पैसा नहीं दिए तो पुराना दौर दिखा देंगे. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU