कर्ज का रूपया नहीं चुकाया तो बेटे के सामने ही मां का काटा गला, गिरफ्त में आरोपी

कर्ज का रूपया नहीं चुकाया तो बेटे के सामने ही मां का काटा गला, गिरफ्त में आरोपी

DANAPUR : जरा सोचिए, किसी मासूम के सामने उसी की मां का गला काटकर हत्या कर दिया जाए तो वह मंजर कितना खौफनाक होगा. राजधानी पटना के दानापुर इलाके से एक ऐसी ही खबर सामने आई है. जहां एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई है. ये दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. राजधानी पटना के दानापुर थाना अंतर्गत प्रखंड कार्यालय परिषद से. जहां एक महिला कर्ज का पैसा नहीं चुका पाई उसके बदले उसके मासूम बच्चों के सामने ही उसकी गला काटकर हत्या कर दी गई है. मृतक महिला की पहचान लालसा देवी के रूप में हुई है.

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, लालसा ने आनंदी को कमेटी से उठाकर ढाई लाख रुपये दिये थे. वह उन्हीं पैसों को देने के लिये कह रही थी. लेकिन आरोपित हर बार बात को टाल देता था. इसी बात से खफा होकर उसने लालसा की हत्या कर दी. वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपित के माता-पिता के साथ मारपीट भी किया. वारदात के दिन लालसा घर में अकेली थी. इसी बीच आनंदी झोपड़ीनुमा घर में घुस गया और महिला को चाकू से मारने की कोशिश की यह देख महिला का छह वर्ष का बेटा दीपू विरोध करने लगा. आनंदी ने दीपू का गर्दन दबाते हुए उसे धकेल दिया. उसके बाद वह चिल्लाते हुए बाहर भागा. इस बीच आरोपित ने लालसा के गर्दन को धारदार चाकू से रेत डाला और भाग निकला.

 

जैसे ही इस मामले की जानकारी पुलिस की हुई. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी आनंदी राम को गिरफ्तार किया है और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

 

REPORT – KUMAR DEVANSHU