छपरा में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम 

छपरा में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम 

CHAPRA : बिहार के छपरा से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. जहां एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है. जिसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया है. सबका रो-रोकर बुरा हाल है. ये घटना छपरा के विशनपुर गांव की है. जहां गांव में आए बारात में नाच देखने के दौरान कुछ विवाद के बाद एक युवक की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान प्रिंस राज के रूप में की गई है.

 

घटना के बारे में मृतक के भाई कुंदन ने बताया कि, उसका भाई प्रिंस राज गांव में आए बारात में नाच देखने के लिए अपने दोस्त मोनू के साथ गया था. बारात में बार-डांसरों का नाच चल रहा था. तभी इसी दौरान विवाद होने लगा इसके बाद प्रिंस का चाकू मार दिया गया. मृतक के दोस्त मोनू ने इस बात की जानकारी पीड़ित परिजन को दिया. जिसके बाद पीड़ित परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा की प्रिंस मृत अवस्था में पड़ा था. वही, स्थानीय लोगों का कहना है कि, जिसने प्रिंस को चाकू मारा है. वो शख्स एक अपराधी प्रवृत्ति का है और अभी एक सप्ताह पहले ही वो जेल से छूटकर बाहर आया था.

 


जैसे ही इस घटन की सूचना पुलिस को मिली पुलिस फौरन ही घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने में जुट गई है.

REPORT - KUMAR DEVANSHU